सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Best Hindi Poetry [कुछ हाल मेरा भी देखो न] Hindi Shayari & Kavita||HPoetry||


कुछ हाल मेरा भी देखो न
कुछ दर्द मेरा भी समझो न

किसी से बात भी नही करता हुँ
न जाने किस बात से डरता हुँ

मेरी हसी मेरे आंसू छुपाती है
सब कुछ ठीक ही तो है ये बतलाती है

तुम कुछ भी समझ नही पाते हो
एक पल में अनजाने बन जाते हो

ये जीवन अब बेकार सा लगता है
खाली रहकर रातों को जगता है

एक काम मेरा भी कर दो न
कुछ प्यार मुझे भी देदो न

मैं फिर से जिंदा हो जाऊंगा
और तुम्हारा एहसान निभाउंगा

कुछ हाल मेरा भी देखो न
कुछ दर्द मेरा भी समझो न



सब कुछ होने पर भी सब खाली है
हकीकत यह है की ये सब जाली है

सोचा एक बड़ा कदम उठाता हुँ
पर उनका कसूर नही समझ पाता हूँ

जो मुझको अपना दिल देते है
बदले में मुझसे कुछ नही लेते है

असली रिश्ते तो वो निभाते है
जो हमसे बात कर हमको समझ जाते है

एक काम मेरा भी कर दो न
कुछ वक़्त मुझे भी देदो न

अब तुम सबसे प्यार जताउंगा
शायद मैं जीना सीख जाऊंगा

कुछ हाल मेरा भी देखो न
कुछ दर्द मेरा भी समझो न

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hindi Poetry ["तुम कितनी सुंदर लगती हो"] Hindi Kavita||Hindi Shayari||HPoetry||

तुम कितनी सुंदर लगती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो सूट पहनती हो तब तो कतई जहर लगती हो यूँ तो कोई इल्ज़ाम नही लगाता तुमपर वरना तुम्हे क्या पता तुम आएदिन कितने कत्ल करती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो सर्दी के मौसम में सुबह का आफताब लगती हो मौसम भी खुदबखुद करवटे बदलने लगता है आफताब की किरणो में जब तुम अंगड़ाइयां भरती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो थोड़ी पागल लगती हो जब बकबक करती हो कौंन कम्बकत सुनता है तुम्हारी बकवास हम तो बस ताक में रहते है जब तुम अपने होंठो पर मुस्कान भरती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो कायनात भरती हो जब आंखों में काजल करती हो तैरना सीखना पड़ेगा अब हमको भी वरना तुम तो हरपल आंखों में डुबाने को तैयार रहती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो गुलाबो से रंग लेकर जब तुम उन्हें अपने लबो में भरती हो कसम से धड़कने 100 के पार हो जाती है शर्म में सराबोर लबो से जब तुम खूबसूरती की बरसात करती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो घायल करती हो जब तुम अपनी लटों से अटखेलिया करती हो कयामत का मंजर नज़र आता है तेरी ओर जब तुम उंगलियो से अपनी जुल्फों को आज़ाद करती हो तुम कितनी सुंदर लगती हो नदी की तरह जब तुम लेहरा कर चलती हो लोग मर